43.1 C
New Delhi
May 25, 2024
मनोरंजन

दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान सहित 7 को एनसीबी का समन

-स्वान कंपनी की मैनेजर जया साहा से लगातार तीसरे दिन एनसीबी की पूछताछ 

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को 3 अभिनेत्रियों सहित 7 को समन जारी किया है। इनमें फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंबाटा, प्रियंका प्रकाश व श्रुति मोदी हैं। इन सभी को तीन दिनों के अंदर एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 25 सितम्बर को दीपिका व प्रियंका को बुलाया है। 

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर अशोक जैन ने बुधवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि बुधवार को स्वान कंपनी की मैनेजर जया साहा से पूछताछ जारी है। जैन ने बताया कि आज एक फिल्म अभिनेत्री के घर पर छापा मारा गया था। इसके बाद एनसीबी ने अभिनेत्री व उनके पति को कार्यालय लाई है। इन दोनों के बयान रिकार्ड किये जा रहे हैं, जिसके बाद दोनों को छोड़ दिया जाएगा। 

एनसीबी का समन
सुशांत की टेलेंट मैनेजर जया साहा से एनसीबी ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ किया

जानकारी के अनुसार बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की टेलेंट मैनेजर जया साहा से एनसीबी ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ किया है। जया साहा से पूछताछ के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। साथ ही इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने ही सबसे पहले सारा अली खान, श्रद्धा कपूर व रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया था। इसके बाद सुशांत सिंह के लोनावाला के फार्महाउस के मैनेजर ने भी एनसीबी को बताया था कि यह सभी अभिनेत्रियां फार्महाउस पर आती थीं और ड्रग्स लेती थीं। आज जया साहा से पूछताछ के बाद इन सभी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन जारी किया। 

बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की टेलेंट मैनेजर की क्वान कंपनी के सीईओ व अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। क्वान कंपनी की मैनेजर प्रियंका प्रकाश से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ करना चाहती थी लेकिन उन्होंने गोवा में रहने की जानकारी देते हुए एनसीबी से समय मांगा था।

यह भी पढ़ें: कल रिलीज होगा जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ का ट्रेलर

Related posts

‘ए फादर-सन सक्सेस स्टोरी मेड इन इंडिया’ का पोस्टर जारी-अक्षय कुमार

Buland Dustak

भारतीय सिनेमा के इतिहास में अमर रहेंगे देव आनंद

Buland Dustak

65 साल के हुए सतीश कौशिक, फिल्म ‘मासूम’ से की थी करियर की शुरुआत

Buland Dustak

मीडिया रिपोर्ट के खिलाफ बॉलीवुड के 38 प्रोड्यूसर्स पहुंचे हाईकोर्ट

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत केस: केंद्र ने मंजूर की सीबीआई जांच की मांग

Buland Dustak

टीवी अभिनेत्री कोरोना संक्रमित दिव्या भटनागर का निधन

Buland Dustak