27.1 C
New Delhi
April 20, 2024
मनोरंजन

महिला दिवस पर जारी हुआ ‘साइना’ का शानदार ट्रेलर

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का शानदार ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया। यह फिल्म बैडमिटन खिलाड़ी ‘साइना नेहवाल’ की बायोपिक हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभा रही है। वहीं फिल्म में अभिनेता मानव कौल खिलाड़ी के कोच पी गोपीचंद के किरदार में है, जबकि अभिनेत्री मेघना मलिक फिल्म में की माँ का किरदार निभा रही हैं। काफी समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का ट्रेलर परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

parineeti chopra movie saina

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत साइना की माँ (मेघना मलिक) के डायलॉग से होती हैं, जिसमें वह अपनी बेटी को समझाते हुए कहती है -‘रास्ते पर चलना एक बात है बेटा और रास्ता बनाना दूसरी बात, तू न बेटा वो दूसरी बात करने की सोच!’ इसके बाद नन्ही खिलाड़ी से लेकर विजेता बनने तक के सफर के दौरान सामने आए सभी पल का जिक्र किया जाता है। ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं जो मोटिवेट करते हैं, जिनमें से एक में साइना की मां कहती हैं- ‘शेरनी है तू.. साइना नेहवाल है तेरा नाम’।

फिल्म का यह शानदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म ‘साइना’ स्पोर्ट्स पर आधारित परिणीति की पहली फिल्म है। नेहवाल की इस बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 26 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: आखिर कौन हैं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’? जिनका किरदार निभाकर आलिया हो रही ट्रेंड

Related posts

कमल हासन बर्थडे: बतौर बाल कलाकार की थी करियर की शुरुआत

Buland Dustak

‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मशहूर कवि कुमार विश्वास

Buland Dustak

अभिनेत्री नीतू कपूर हुईं 62 साल की बच्चों संग मनाया जन्मदिन

Buland Dustak

पहली पुण्यतिथि पर याद आये इरफ़ान ख़ान, दर्शकों के दिलों में हमेशा रहेंगे जिंदा

Buland Dustak

कंगना का मूवी माफिया पर हमला, बोली-मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

Buland Dustak

विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ का ट्रेलर जारी, निडर नायक की गुमनाम कहानी

Buland Dustak