12.9 C
New Delhi
February 24, 2024
मनोरंजन

‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मशहूर कवि कुमार विश्वास

अपनी खूबसूरत रचनाओं के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। दरअसल महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक ‘कर्ण ‘पर आधारित बॉलीवुड में एक फिल्म बनने जा रही है, जिसका नाम होगा ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’।

आर.एस विमल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए कुमार विश्वास डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं। इसकी जानकारी खुद कुमार विश्वास ने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए दी।

कुमार विश्वास ने लिखा-‘अथ श्रीमहाभारत कथा के अपने सबसे प्रिय पात्र पर बन रही इस फ़िल्म “सूर्यपुत्र महावीर कर्ण” के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है! इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है।’

फैंस ने विश्वास की इस पोस्ट पर जताया भरपूर प्यार

कुमार विश्वास के इस पोस्ट के बाद दुनियाभर में उनके चाहनेवाले उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। इसके साथ ही फैंस सोशल मीडिया के जरिये कुमार विश्वास को बधाई भी दे रहे हैं। फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। इस फिल्म के पत्रों को भी लेकर अभी सस्पेंस बरकरार हैं।

फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ को वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म को बड़े पर्दे भव्य अंदाज में पेश किया जायेगा ।यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ‘भूल भुलैया 2’ 19 नवंबर 2021 को होगी रिलीज़, कार्तिक के साथ पर्दे कर दिखेंगी कियारा

Related posts

सुशांत मामले में श्वेता सिंह कृति ने जताया CBI पर भरोसा

Buland Dustak

16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड पर जय भानुशाली ने कही ये बात

Buland Dustak

‘बुर्ज खलीफा’ का टीजर आउट, कल रिलीज होगा ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का सॉन्ग

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर छलका रिया चक्रवर्ती का दर्द

Buland Dustak

फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारियों में जुटी अभिनेत्री कंगना रनौत

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत के सीए संदीप श्रीधर से सीबीआई की पूछताछ

Buland Dustak