देश

उप्र के मुरादनगर में हादसे में मरने वालों की संख्या 18 पहुंची

मुरादनगर- प्रशासन ने 14 मृतकों और 8 घायलों की सूची जारी की

गाजियाबाद: मुरादनगर के उखरालसी श्मशान घाट में लेंटर गिरने से मलबे में दबकर मरने वालों की संख्या 18 पहुंच गई है। मौके पर अभी भी बचाव कार्य चल रहा है। बारिश के कारण बचाव कार्य में लगे लोगों को परेशानी हो रही है। इस हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल के अलावा निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने अस्पतालों का दौरा किया और अस्पताल प्रशासन को घायलों के इलाज में कोई कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए। 

मुरादनगर जिला अस्पताल एमएमजी के चिकित्सक डॉ. एके विश्वकर्मा ने बताया कि अभी तक 18 लोगों के शव पहुंच चुके हैं। 8 घायलों को जिला अस्पताल के अलावा निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने इन अस्पतालों का दौरा किया और अस्पताल प्रशासन को घायलों के इलाज में कोई कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए। राज्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के स्पष्ट निर्देश है कि घायलों के इलाज में कोई कोताही न बरती जाए और उन्हें हर संभव इलाज दिया जाए। प्रशासन ने 14 मृतकों और 8 घायलों की सूची जारी की है।

मुरादनगर

समाजवादी पार्टी नेता व पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने कहा है कि यह हादसा बेहद दुखद है। मरने वालों और घायलों के परिजनों के साथ उनकी शोक संवेदनाएं हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि मरने वालों के परिजनों के कम से कम एक सदस्य को नौकरी दी जाए। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार इंदरजीत सिंह टीटू ने भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। सोशल चौकीदार के अध्यक्ष केके शर्मा ने भी कहा है कि यह बेहद गंभीर मामला है। इतने सारे लोगों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है। उन्होंने इस मामले की पूरी जांच कराने की मांग की।

मरने वालों की सूची 

उप्र के मुरादनगर में हादसे में मरने वालों की संख्या 18 पहुंची

घायलों की सूची 

उप्र के मुरादनगर में हादसे में मरने वालों की संख्या 18 पहुंची

यह भी पढ़ें: योगी सरकार के 4 साल: निवेश के क्षेत्र में दिखाया कमाल, यूपी की बनाई नई पहचान

Related posts

भारत रत्न बिधान चंद्र रॉय के जन्मदिन पर मनाया जाता है Doctors Day

Buland Dustak

Online Pathology Lab पर रोक लगाने के मामले में ICMR से जवाब तलब

Buland Dustak

बजट-2021: वर्क फ्रॉम होम पर मिल सकती है टैक्‍स में राहत

Buland Dustak

IISSM का दो दिवसीय कॉन्क्लेव 11 और 12 दिसम्बर

Buland Dustak

मेयर सुशीला कंवर ने किया 362.33 करोड़ का बजट पेश

Buland Dustak

जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने के लिए प्रयास तेज करने की जरूरत

Buland Dustak