22.4 C
New Delhi
February 24, 2024
बिजनेस

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की ‘Connect With Soul’ वेबिनार सीरीज  

टाटा मोटर्स की एक्सक्लूसिव एसयूवी कम्युनिटी सोल ने अपनी वर्चुअल कनेक्ट प्रॉपर्टी- Connect With Soul नाम से एक वेबिनार सीरीज की घोषणा की है। इससे कम्युनिटी के मेंबर्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म मिला है, जहां वह अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए संबंधित गतिविधियों में भाग ले सकते हैं और अपने अनुभव शेयर कर सकते हैं।

Connect With Soul

 29 अगस्त, 2020 को कंपनी की वेबिनार सीरीज की शुरुआत की जाएगी। इस वर्चुअल मीट में सदस्यों को अपनी पिछली शानदार ड्राइव को याद करने और उनके अनुभवों को बांटने का अवसर मिलेगा। रोमांच के इस जज्बे को दोबारा कम्युनिटी में जगाने के लिए इस उत्साह से लबरेज #ConnectWithSoul सीरीज के भविष्य में आयोजित होने वाले वेबिनार में कम्युनिटी मेंबर्स को नया वर्चुअल अहसास होगा।

इसमें कई डीआईवाई (डू इट योरसेल्फ) वर्कशॉप भी होंगी, जिसमें गाड़ियों के रखरखाव पर सेशन के साथ स्किल सेशन भी आयोजित किए जाएंगे। यह प्लेटफॉर्म कम्युनिटी के 15 हजार सदस्यों को एक साथ एकत्र करेगा। जहां वह प्रोग्राम की वेबसाइट पर आसान ढंग से रजिस्ट्रेशन कराकर सेशन में शामिल होने का अवसर हासिल कर सकते हैं।

“Connect With Soul” – समुदाय के सदस्यों के लिए एक मंच

टाटा मोटर्स की पैसेंजर्स व्हीकल बिजनेस यूनिट में मार्केटिंग विभाग के हेड विवेक श्रीवास्तव के मुताबिक मौजूदा स्थिति के कारण हमारे सोल मेंबर्स सफर नहीं कर सकते। न तो वह अलग-अलग जगहों पर जा सकते हैं। Connect With Soul के माध्यम से हम अपने कम्युनिटी मेंबर्स को एक प्लेटफॉर्म प्रदान कर बेहद उत्साहित हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह वर्चुअल पहल हमारे सदस्यों को सोल से जुड़े अनुभव शेयर करने की इजाजत देगी। इस वेबिनार सीरीज से कम्युनिटी में जुड़ने वाले नए सदस्यों को भी उसी अंदाज में सोल से जुड़ने और शानदार अहसास करने का मौका मिलेगा। आने वाले दिनों में कई आउटडोर इवेंट आयोजित किए जाएंगे। 

एसयूवी ओनर्स यूनाइटेड लीग टाटा मोटर्स का एक विशेष कार्यक्रम है, जिसमें टाटा एसयूवी के ओनर्स एक प्लेटफॉर्म पर इकट्ठे होंगे। यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं को टाटा मोटर्स की असली एक्सेसरीज खरीदने के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर भी देता है। इसमें बढ़ी हुई वॉरंटी और इंश्योरेंस शामिल है, जिससे टाटा एसयूवी के मालिक बनने का उपभोक्ताओं का अनुभव और बढ़ जाएगा।

Read More: कोरोना वैक्‍सीन आपूर्ति के लिए टाटा ने पेश की रेफ्रिजरेटड ट्रक की रेंज

Related posts

भारत संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (UNHRC) में फिर से निर्वाचित

Buland Dustak

फिच ने वित्त वर्ष 2021-22 में जीडीपी ग्रोथ का अनुमान घटाकर 8.7% किया

Buland Dustak

वित्त मंत्रालय ने वित्‍त वर्ष 2021-22 के बजट के लिए लोगों से मांगे सुझाव

Buland Dustak

भारत में शुरू होगा स्पॉट गोल्ड एक्सचेंज, SEBI ने 18 जून तक मांगी राय

Buland Dustak

चौतरफा लिवाली से उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स 52,300 के पार

Buland Dustak