36.8 C
New Delhi
May 26, 2024
मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सीरियस मैन’ का टीजर आउट

फिल्म ‘सीरियस मैन‘ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है। इसे बॉम्बे फेबल्स और सिनेरास एंटरनेटमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म ‘सीरियस मैन’ का टीजर आउट हो गया है। इस फिल्म की कहानी मनु जोसफ की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है। फिल्म गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

सीरियस मैन

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा-‘रिलीज डेट की घोषणा.. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्देशक सुधीर मिश्रा पहली बार साथ काम करेंगे। ‘सीरियस मैन’ का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 2 अक्टूबर 2020 को होगा। यह फिल्म मनु जोसेफ के उपन्यास पर आधारित है।’

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर ‘सीरियस मैन’ का टीजर शेयर कर लिखा-‘सीरियसली बता रहा हूं ‘सीरियस मैन‘ का प्रीमियर 2 अक्टूबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर होगा।’ टीजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं-‘ये है मुंबई। इसके बड़े बड़े चकाचक बिल्डिंग के अंदर बैठे हैं कुछ बड़े बड़े सीरियस मैन। ऐसे लोग जो सिंपल सी चीजों को सीरियस ले रहे हैं। ऐसे लोग जो कंडोम की डॉट्स जैसे चीजों पर सवाल करते हैं। जिन्हें दुनिया सलाम ठोकती हैं, इसलिए अपुन अपने बेटे को ऐसाइच सीरियस मैन बनाएगा।’ सीरियस मैन का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है। यह पहली बार है जब नवाज और सुधीर साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अक्षत दास, श्वेता बसु प्रसाद और नासर मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘सीरियस मैन’ एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है।

‘कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते… थोड़ा समय तो दीजिये।’

हाल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था-‘कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते… थोड़ा समय तो दीजिये।’ नवाजुद्दीन ने हाल में निर्देशक सुधीर मिश्रा को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा-‘सन 2000 में फिल्म कलकत्ता मेल की शूटिंग के दौरान, आखिरकार एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने वादा किया कि वो मुझे उस फिल्म के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से मिलवा देगा, उसने मुझसे कहा था की ‘सेट पर आ जाना लेकिन तभी आना जब मैं हाथ उठाऊंगा’, वादे के मुताबिक मैं सेट पर पहुंच गया और दूर क्राउड में खड़ा रहा इस इंतजार में कि कब वो असिस्टेंट हाथ उठाए और मैं धमक पड़ूं, मिश्रा जी से मिलने।

करीब एक घंटे के बाद उसने हाथ उठाया और मैं क्राउड को चीरता हुआ असिस्टेंट की कुर्सी तक जा पहुंचा, पास में मिश्रा जी भी बैठे थे। असिस्टेंट की नजर मुझपे पड़ी, उसने पूछा, ‘क्या है?’ मैंने कहा, ‘हाथ उठाया था आपने तो मैं आ गया। उसने कहा ‘अबे मैंने खुजलाने के लिए हाथ उठाया था, जा वापस जा और जब मैं हाथ उठाऊंगा तभी आना।’ मैं फिर क्राउड में चला गया।

हाल ही में नवाजुद्दीन की फिल्म ‘रात अकेली है’ रिलीज हुई

लेकिन इस बार मैं पैनी नजरें गढ़ाए हुए था कि हाथ खुजाने के लिए उठाएगा या बुलाने के लिए।काफी देर इंतजार किया लेकिन ना तो उसका हाथ उठा ना ही उसको खुजली हुई। खैर वो सब शूटिंग में बिजी हो गए और मैं हर रोज की तरह मुंबई की भीड़ में, इस सपने के साथ कि असिस्टेंट ने तो हाथ उठाकर अपनी खुजली मिटा ली लेकिन मेरी सुधीर मिश्रा के साथ काम करने की खुजली कब मिटेगी…वो मिटी 20 साल बाद…।’ 

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली है’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे  श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया, इला अरुण, शिवानी रघुवंशी, आदित्य श्रीवास्तव भी अहम भूमिका में थे। फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान ने किया था। फिल्म ‘रात अकेली है’ नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई, 2020 को रिलीज हुई थी। 

जया बच्चन बर्थडे: महज़ 15 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत

Related posts

नेपोटिज्म पर आया अभय देओल का बयान, किया सोशल मीडिया पर पोस्ट

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर छलका रिया चक्रवर्ती का दर्द

Buland Dustak

टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों में आयुष्मान खुराना

Buland Dustak

नए पोस्टर के साथ ‘चेहरे’ के ट्रेलर का ऐलान, अब इस दिन को होगी रिलीज

Buland Dustak

‘बुर्ज खलीफा’ का टीजर आउट, कल रिलीज होगा ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का सॉन्ग

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ‘अंकिता लोखंडे’ ने तोड़ी चुप्पी

Buland Dustak