43.1 C
New Delhi
May 25, 2024
मनोरंजन

सुशांत सिंह मामले में ईडी ने 8.30 घंटे की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

ईडी ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ
रिया चक्रवर्ती ईडी निदेशालय जाती हुई

मुंबई, 07 अगस्त

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से लगातार साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ की है। ईडी इसी मामले में शनिवार को सुशांत के रुमपार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करने वाला है। 

शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ का अधिकृत ब्योरा नहीं मिल सका है लेकिन सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने ईडी की जांच में सहयोग नहीं दिया है। ईडी की ओर से पूछे गए अधिकांश प्रश्रों का जवाब देते हुए रिया ने ’मालूम नहीं’ कहा है। इसलिए फिर से ईडी रिया से पूछताछ कर सकता है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती अपने भाई सौविक के साथ तकरीबन दोपहर पौने बारह बजे मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंची थी। इसके बाद रिया के पिता इंद्रजीत, मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर पहुंचे थे। इन सबसे ईडी की टीम ने अलग-अलग पूछताछ की।

भाई सौविक से पूछताछ समाप्त होने के बाद ईडी ने उनसे कुछ दस्तावेज भी मंगाए थे, जिसे सौविक ने 5 बजे ईडी कार्यालय में पेश किया। इसके बाद श्रुति मोदी भी पूछताछ के बाद ईडी के दफ्तर से बाहर निकली और गाड़ी में बैठकर चलीं गईं। श्रुति ने पत्रकारों को सिर्फ इतना ही कहा कि उन्हें जो कहना था, वह जांच अधिकारी को बता दिया है। रिया से ईडी ने लगातार पूछताछ जारी रखी और लगभग साढ़े 8 बजे रिया चक्रवर्ती अपने वकील, भाई व पिता के साथ ईडी दफ्तर से निकली। रिया ने पत्रकारों को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है। 

Related posts

रानी मुखर्जी ने बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ से की थी करियर की शुरुआत

Buland Dustak

‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मशहूर कवि कुमार विश्वास

Buland Dustak

सुरों के सरताज कुमार सानु भी हैं सुशांत की मौत से परेशान

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर छलका रिया चक्रवर्ती का दर्द

Buland Dustak

The Immortal Ashwatthama का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

Buland Dustak

BMC द्वारा ऑफिस तोड़े जाने पर कंगना का ट्वीट: ये मेरे हौसलों का बलात्कार है

Buland Dustak