36.8 C
New Delhi
May 26, 2024
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ‘अंकिता लोखंडे’ ने तोड़ी चुप्पी

अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा समय गुजर चुका है, लेकिन इस मामले पर अब तक सस्पेंस बरकरार है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनके मुंबई के फ्लैट में मृत पाया गया था।

मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को फंसाने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करवाया है। मामले की जांच अब बिहार पुलिस भी कर रही है।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

वहीं अब इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि-‘मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था।

अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। वह हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था। सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था।

कैसा था सुशांत ?

किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। मुझे दुःख है कि सब उसके बारे में ऐसे ही कुछ भी लिख रहे हैं कि वह डिप्रेस था। सुशांत के लिए डिप्रेशन शब्द का प्रयोग किया जा रहा है तो वह बहुत गलत है। वह डिप्रेश हो ही नहीं सकता। वह कुछ चिजों को लेकर अपसेट हो सकता है। लेकिन सुशांत एक ऐसा इंसान था जो कभी ड्रिप्रेश नहीं हो सकता था। एंग्जायटी होती थी उसे, जो हम सबको होती है। अंकिता लोखंडे के इस इंटरव्यू का लिंक सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘सत्यमेव जयते!’

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात साल 2009 में जीटीवी के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में दोनों लीड रोल में थे। अंकिता और सुशांत की गिनती टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर और परफेक्ट कपल में होती थी।

सीरियल में काम के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों ने अपने प्यार को दुनिया के सामने भी कबूला और दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन छह साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि इसकी असली वजह सामने नहीं आई। इसके बावजूद दोनों एक दूसरे का सम्मान करते थे।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनके मुंबई के फ्लैट में मृत पाया गया था। 15 जून को सुशांत का अंतिम संस्कार होने के बाद अंकिता लोखंडे उनके परिजनों से मिलने उनके घर गई थी। सुशांत के फैंस के साथ-साथ अंकिता भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है।

Related posts

शर्मन जोशी ने थियेटर आर्टिस्ट के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

Buland Dustak

बर्थडे स्पेशल: शाहिद कपूर ने 13 साल छोटी मीरा से रचाई थी शादी

Buland Dustak

शास्त्रीय गायक पंडित जसराज का अमेरिका में निधन

Buland Dustak

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कृति के सपोर्ट में आई अंकिता लोखंडे

Buland Dustak

Mugdha Godse: पेट्रोल पंप पर काम करके निकालती थी अपना खर्च

Buland Dustak

‘मेरा नाम जोकर’ के 50 साल पूरे, नीतू ने ऋषि कपूर की साझा की यादें

Buland Dustak