मनोरंजन

कल रिलीज होगा जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ का ट्रेलर

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘थलाइवी‘ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री ‘जयललिता’ की बायोपिक है। वहीं फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एमजीआर के  किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी होंगे। इस फिल्म में कंगना ने जयललिता का किरदार निभाने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी मंगलवार को रिलीज किया जायेगा।

जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी'

इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। कंगना ने लिखा-‘थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होने में एक दिन बाकी है। इस एपिक बायोपिक की शूटिंग में 20 किलो वजन बढ़ाना फिर कुछ ही दिनों में कम करना ही अकेला चैलेंज नहीं था, जिसे मैंने फेस किया, कुछ घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी होगी।’

जयललिता के बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक सफर

फैंस को ‘थलाइवी’ के ट्रेलर का बेसब्री से इन्तजार है। जयललिता की बायोपिक पर आधारित इस फिल्म में ‘जयललिता’ के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जायेगा। मुख्यमंत्री बनने के बाद जयललिता को सब ‘अम्मा’ कहकर सम्बोधित करते थे।

फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। यह फिल्म ए. एल विजय द्वारा निर्देशित एवं विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित हैं। फिल्म ‘थलाइवी’  इसी साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

पढ़ें: रानी मुखर्जी ने बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ से की थी करियर की शुरुआत

Related posts

बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं बॉलीवुड की ‘ड्रीमगर्ल’ हेमा मालिनी

Buland Dustak

‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए संजय दत्त ने कसी कमर, शेयर की तस्वीरें

Buland Dustak

बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे दिवंगत अभिनेता Irrfan Khan

Buland Dustak

पद्मश्री कवयित्री सुगाथाकुमारी का कोरोना से 86 साल की उम्र में निधन

Buland Dustak

संजीव कुमार पुण्यतिथि: सशक्त अभिनय के दम पर बनाई थी खास पहचान

Buland Dustak

Jaipur International Film Festival के लिए अवार्डेड फिल्मों की घोषणा

Buland Dustak