मनोरंजन

फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारियों में जुटी अभिनेत्री कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल में हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारियों में लगी है। हाल ही में फिल्म ‘थलाइवी’ के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद कंगना अब फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं।कंगना ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को बॉलीवुड की एक्शन हीरोइन भी बताया है।

कंगना रनौत की फिल्म

कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-‘मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्मों तेजस और धाकड़ के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इन फिल्मों में क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभा रही हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने बॉलीवुड को सही मायने में पहली एक्शन हिरोइन दी है।’

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है पोस्ट

कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ में पायलट की भूमिका निभाएंगी। यह पहला मौका होगा जब कंगना किसी भी फिल्म में इस तरह का किरदार निभाएंगी। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘तेजस’ का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं।

वहीं फिल्म ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।इस फिल्म में कंगना एक जासूस की भूमिका में होगी और फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन करती दिखाई देगी। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। इन दोनों फिल्मों के अलावा कंगना विजय ए एल की फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएगी। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत जमकर हो रही है ट्रोल, कही थी अपने पिता को पलटकर थप्पड़ मारने की बात

Related posts

केजीएफ चैप्टर 2 मूवी की शूटिंग पांच महीने बाद शुरू

Buland Dustak

साल 2021 और 2022 में कौन-कौन सी फिल्म होंगी रिलीज, ये रही पूरी लिस्ट

Buland Dustak

बर्थडे स्पेशल: अनुपम खेर ने 29 साल की उम्र में पर्दे पर निभाया था बुजुर्ग का किरदार

Buland Dustak

कमल हासन बर्थडे: बतौर बाल कलाकार की थी करियर की शुरुआत

Buland Dustak

Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए हुआ सस्पेंड

Buland Dustak

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं साधारण से दिखने वाले असाधारण कलाकार

Buland Dustak