27.1 C
New Delhi
September 8, 2024
मनोरंजन

कल रिलीज होगा जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ का ट्रेलर

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘थलाइवी‘ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री ‘जयललिता’ की बायोपिक है। वहीं फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एमजीआर के  किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी होंगे। इस फिल्म में कंगना ने जयललिता का किरदार निभाने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी मंगलवार को रिलीज किया जायेगा।

जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी'

इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। कंगना ने लिखा-‘थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होने में एक दिन बाकी है। इस एपिक बायोपिक की शूटिंग में 20 किलो वजन बढ़ाना फिर कुछ ही दिनों में कम करना ही अकेला चैलेंज नहीं था, जिसे मैंने फेस किया, कुछ घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी होगी।’

जयललिता के बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक सफर

फैंस को ‘थलाइवी’ के ट्रेलर का बेसब्री से इन्तजार है। जयललिता की बायोपिक पर आधारित इस फिल्म में ‘जयललिता’ के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जायेगा। मुख्यमंत्री बनने के बाद जयललिता को सब ‘अम्मा’ कहकर सम्बोधित करते थे।

फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। यह फिल्म ए. एल विजय द्वारा निर्देशित एवं विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित हैं। फिल्म ‘थलाइवी’  इसी साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

पढ़ें: रानी मुखर्जी ने बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ से की थी करियर की शुरुआत

Related posts

बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं बॉलीवुड की ‘ड्रीमगर्ल’ हेमा मालिनी

Buland Dustak

जन्मदिन: अभिनेता जितेन्द्र बॉलीवुड में जम्पिंग जैक के नाम से हैं मशहूर

Buland Dustak

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने बतौर मॉडल की थी करियर की शुरुआत

Buland Dustak

बर्थडे स्पेशल: दर्शकों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी चुलबुली श्रीदेवी

Buland Dustak

ओम शांति ओम फिल्म के 13 साल पूरे, दीपिका ने बदला अपना प्रोफाइल नेम

Buland Dustak

शाहरुख खान बर्थडे स्पेशल: 56 साल के हुए बॉलीवुड के बादशाह

Buland Dustak