27.1 C
New Delhi
September 8, 2024
मनोरंजन

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कृति के सपोर्ट में आई अंकिता लोखंडे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कल यानि 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो जाएंगे। उनके फैंस लगातार सुशांत के लिए इन्साफ की मांग कर रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाया गया था। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी। वहीं अब यह केस सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया। इस मामले को लेकर कई तरह के राजनितिक मतभेद भी देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रही है।

श्वेता सिंह अंकिता लोखंडे

श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता ने अपने हाथ में एक व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर लिखा है-‘मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करती हूं।’ श्वेता ने लिखा-‘यह समय है कि हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है। अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!! सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।’ इसके साथ ही श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

श्वेता सिंह कृति

अंकिता लोखंडे ने किया री-ट्वीट

श्वेता के इस ट्वीट को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने री-ट्वीट कर लिखा-‘हम सच को ढूंढ लेंगे और न्याय हासिल करके ही रहेंगे।’

अंकिता लोखंडे का री-ट्वीट

श्वेता की तरह ही अंकिता भी सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता लगातार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ मजबूती से खड़ी है। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पिछले दिनों सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने फैंस से की ‘ग्लोबल प्रेयर’ की अपील

Related posts

Thalaivi trailer लांच के दौरान भावुक हुईं कंगना के छलके आंसू

Buland Dustak

Jaipur International Film Festival के लिए अवार्डेड फिल्मों की घोषणा

Buland Dustak

सुशांत के पिता का रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के खाते से 17 करोड़ निकालने का आरोप

Buland Dustak

अब सिर्फ यादों में सिद्धार्थ शुक्ला, निधन से शोक में डूबी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

Buland Dustak

Tigmanshu Dhulia : बिना गॉडफादर बनाई बॉलीवुड में खास पहचान

Buland Dustak

रियल लाइफ हीरो Sonu Sood को देवता की तरह पूजते हैं फैंस

Buland Dustak