36.8 C
New Delhi
May 26, 2024
मनोरंजन

2021 में रिलीज होगी जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘No Time To Die’

कोरोना वायरस की प्रकोप की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘No Time To Die’ की रिलीज में फिर देरी हुई है। फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है। जेम्स बॉन्ड के फैंस को इस फिल्म के लिए अगले साल तक का इंतजार करना होगा।

No Time to Die Poster

फिल्म ‘No Time To Die’ को 2 अप्रैल, 2021 तक टाला जा रहा है। ‘No Time To Die’ पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस महामारी के कारण उसके रिलीज को आगे बढ़ा दिया था। उसके बाद यूके में 12 नवंबर और यूएस में 20 नवंबर को रिलीज की तारीख तय की गई थी। अब फिर इस फिल्म के रिलीज की नई डेट जारी कर दी गई है। जेम्स बॉन्ड के अधिकारिक ट्विटर पर लिखा गया- ‘एमजीएम, यूनिवर्सल और बॉन्ड निर्माता, माइकल जी विल्सन और बारबरा ब्रोकोली ने आज जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘No Time To Die’ की रिलीज की घोषणा की, जो 2 अप्रैल 2021 तक दुनिया भर के थिएट्रिकल ऑडियंस द्वारा देखा जा सकेगा।’

बॉन्ड ने एक और ट्वीट किया-‘हम समझते हैं कि देरी हमारे फैंस के लिए निराशाजनक होगी, लेकिन अब हम अगले साल ‘No Time To Die’ को साझा करने के लिए उत्सुक हैं।’

जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की आखिरी फिल्म

‘No Time To Die’ बॉन्ड फ्रेंचाइजी की आखिरी फिल्म है। काफी समय पहले यूनिवर्सल पिक्चर इंडिया ने इस फिल्म का 10 भाषाओं में ट्रेलर लांच किया था। इस फिल्म से डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड007 के रूप में वापस आएंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले अभिनेता बन गए हैं।

डेनियल क्रेग पांचवीं और अंतिम बार 007 का किरदार निभाएंगे। सबसे पहले डेनियल 2006 में आई ‘कैसिनो रॉयाल’ में बॉन्ड के किरदार में दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्होंने ‘क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस’, ‘स्काईफॉल’ और ‘स्पेक्टर’ में भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाई थी। वहीं फिल्म में ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक एक रहस्यमय खलनायक के रूप में भी दिखेंगे। ‘नो टाइम टू डाई’ जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म है। फिल्म के निर्देशक कैरी जॉजी फुकुनागा हैं।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया व OTT प्लेटफार्म के लिए केन्द्र सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश

Related posts

बॉलीवुड में ‘डिस्को डांसर’ के नाम से मशहूर हैं मिथुन चक्रवर्ती

Buland Dustak

विश्व कैंसर दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर की अपनी दास्ताँ

Buland Dustak

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी संग लिए सात फेरे, शेयर कीं शादी की तस्वीरें

Buland Dustak

जैकी श्रॉफ : बॉलीवुड में जग्गू दादा के नाम से हैं मशहूर

Buland Dustak

भारतीय सिनेमा के इतिहास में अमर रहेंगे देव आनंद

Buland Dustak

कंगना का शिवसेना पर निशाना, बोली-सामने से वॉर करने की हिम्मत नहीं

Buland Dustak