27.1 C
New Delhi
April 20, 2024
मनोरंजन

फराह खान ने शेयर किया ‘दिल बेचारा’ टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो

फराह खान ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फैंस के साथ शेयर किया ‘दिल बेचारा’  टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में है।

24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली यह एक रोमांटिक फिल्म है।फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी लीड रोल में है। हाल ही में निर्माताओं ने इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया,जो एक टाइटल ट्रैक है।फैंस के बीच इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है।’दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रैक को एआर रहमान ने गाया है और संगीत भी एआर रहमान ने ही दिया है। इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

दिल बेचारा फराह खान
गाने का मेकिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर

वहीं इस गाने के रिलीज होने के एक दिन बाद शनिवार को फराह खान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इस गाने का मेकिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।इसके कैप्शन में फराह खान ने लिखा-‘कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वे एक महान कहानी की निरंतर याद दिलाते हैं, जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। सुशांत की कड़ी मेहनत और प्रतिभा की एक झलक…।’

फराह खान ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए कोरियोग्राफी की है।खास बात ये है कि सुशांत ने इस गाने को सिर्फ एक शॉट में कम्प्लीट किया है।वहीं इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छबड़ा ने भी इस गाने का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में बताया था कि फराह खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए कोई फीस नहीं ली थी। वहीं फराह खान  ने इससे पहले शुक्रवार को फिल्म के इस टाइटल ट्रैक के रिलीज के मौके पर फिल्म इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया था कि -‘यह गीत मेरे लिए इसीलिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था।

आगे फराह खान ने कहा

हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी। मैं चाहती थी कि गाना, एक ही शॉट में पूरा हो जाए, क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग गुणों से अवगत थी। वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आये, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया।’

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 2014 के हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में सुशांत एक कॉलेज ब्यॉव के किरदार में है, जबकि संजना एक कैंसर पीड़ित लड़की के किरदार में हैं। ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी।

यह भी पढ़ें: दिल को छू लेने वाला है सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर

Related posts

‘भूल भुलैया 2’ 19 नवंबर 2021 को होगी रिलीज़, कार्तिक के साथ पर्दे कर दिखेंगी कियारा

Buland Dustak

पद्मश्री कवयित्री सुगाथाकुमारी का कोरोना से 86 साल की उम्र में निधन

Buland Dustak

कंगना का शिवसेना पर निशाना, बोली-सामने से वॉर करने की हिम्मत नहीं

Buland Dustak

बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे दिवंगत अभिनेता Irrfan Khan

Buland Dustak

होली स्पेशल गीत: मशहूर है आज भी होली के ये बॉलीवुड गीत

Buland Dustak

वैलेंटाइन डे स्पेशल: बॉलीवुड लव स्टोरी रील लाइफ से रियल लाइफ तक

Buland Dustak