43.1 C
New Delhi
May 25, 2024
मनोरंजन

ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में कैंसर से निधन

हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर के अभिनेता चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में शनिवार को निधन हो गया। वह कोलोन कैंसर से पीड़ित थे। चैडविक बॉसमैन के निधन की खबर सुनकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में शोक की लहर है। लॉस एंजिल्स में घर पर चैडविक की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे। सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन की निधन के बाद उनके परिवार की ओर से शनिवार को एक बयान जारी किया गया, जिसमें उन्हें एक सच्चा योद्धा बताया गया।

ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन

चैडविक बॉसमैन के ट्विटर अकाउंट से उनकी तस्वीर के साथ बयान जारी किया गया है। बयान में कहा गया है कि अभिनेता को 2016 में कोलोन कैंसर के तीसरे चरण का पता चला था। कैंसर से चार साल की लड़ाई के दौरान यह चौथे चरण में पहुंच गया। एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया। इसके साथ परिवार ने यह भी बताया कि पिछले चार साल से अभिनय के साथ ही बॉसमैन की सर्जरी और कीमोथैरेपी भी जारी थी। परिवार ने बयान में कहा गया कि ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी। उनका अपने घर पर निधन हुआ, इस दौरान उनकी पत्नी और परिवार साथ थे।’ 

चैडविक बॉसमैन के फैंस और सेलिब्रिटी उन्हें यादकर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। चैडविक बॉसमैन की निधन की खबर से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। चैडविक की आखिरी फिल्म दा 5 ब्लड्स इसी साल रिलीज हुई थी। वहीं 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ब्लैक पैंथर से उन्होंने भारतीय दर्शकों के दिलों को भी जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: विश्व कैंसर दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर की अपनी दास्ताँ

Related posts

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सीरियस मैन’ का टीजर आउट

Buland Dustak

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

Buland Dustak

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में कई फिल्म हस्तियों की बढ़ेगी मुसीबत, 30 मोबाइल का डाटा रिकवर

Buland Dustak

राजेश खन्ना को याद कर भावुक हुई बेटी ट्विंकल खन्ना, शेयर की तस्वीर

Buland Dustak

पहली पुण्यतिथि पर याद आये इरफ़ान ख़ान, दर्शकों के दिलों में हमेशा रहेंगे जिंदा

Buland Dustak

कभी हथेली पर समेट ली थी सुशांत ने अपनी दुनिया

Buland Dustak