24 C
New Delhi
February 24, 2024
मनोरंजन

कोरोना पर विजय के बाद बिग बी ने शुरू की KBC 12 की शूटिंग

बिग बी (अभिनेता अमिताभ बच्चन) ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के आगामी सीजन की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बिग बी ने सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी पर वापस लौटने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने अत्याधिक सावधानी के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ जानकारी साझा करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर केबीसी के सेट से कोलाज शेयर किया है, जिसमें सेट पर मौजूद सभी लोग ब्लू कलर की पीपीई किट्स पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं तस्वीर में बिग बी सूट पहने गाल पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं।

बिग बी ने केबीसी के 20 साल होने पर एक पोस्ट लिखा है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘काम पर वापसी.. नीले पीपीई के समुद्र में .. केबीसी 12 .. 2000 से शुरू हुआ .. आज साल 2020 .. 20 साल!  .. आश्चर्य जीवन भर का।’

सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीर शेयर की

 लोकप्रिय गेम शो केबीसी के 20 साल पूरे

लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 20 साल पूरे हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी केसीबी-12 की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की है और बताया कि सुरक्षा के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था जिसमें 14 सवाल पूछे थे। उसके बाद 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, लेकिन यह केवल सोनी लिव यूजर्स के लिए था। कोरोना वायरस के कारण इस बार केबीसी12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था।

कोरोना पर विजय के बाद बिग बी ने शुरू की केबीसी12 की शूटिंग

हाल में अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जीता है। अमिताभ बच्चन जुलाई महीने में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में 20 दिन से अधिक समय बिताने के बाद अगस्त की शुरुआत में घर लौटे हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

अब सभी ठीक है और घर पर हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। यह फिल्म जून में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी थे। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी हैं। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में भी दिखाई देंगे।

Related posts

रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार: कुछ यूं हुई थी फिल्मी सफर की शुरुआत

Buland Dustak

R D Burman : फिल्म जगत में ‘पंचम दा’ के नाम से थे मशहूर

Buland Dustak

नेपोटिज्म पर आया पूजा भट्ट का रिएक्शन, किए कई ट्वीट

Buland Dustak

बेहतरीन अदाकारी के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में रहे संजय दत्त

Buland Dustak

विश्व कैंसर दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर की अपनी दास्ताँ

Buland Dustak

अब सिर्फ यादों में सिद्धार्थ शुक्ला, निधन से शोक में डूबी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

Buland Dustak