43.1 C
New Delhi
May 25, 2024
मनोरंजन

‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट तय, अगले साल गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में हैे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। इन सब के बीच फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से अक्षय कुमार एक नया लुक भी जारी किया। अक्षय कुमार ने फिल्म से अपने इस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट पर से पर्दा उठाया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा-‘उसका एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज हो रही हैं।’

अक्षय का लुक काफी अलग

अक्षय का लुक काफी डेंजरस लग रहा है। उनके इस लुक में उनकी एक उनकी एक सफेद आंख काफी डरावना लुक दे रही है। इस नए लुक में अक्षय ने सर पर गमछा बांधा हुआ है और गले में ढेर सारे चेन पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दोनों कानों में छोटी सी बाली भी पहन रखी है और वह हलके दाढ़ी -मूंछ में हैं।

गौरतलब हैं बच्चन पांडेय’ अक्षय और नाडियाडवाला की एक साथ दसवीं फिल्म है। इससे पहले ये दोनों ‘हे बेबी’, ‘जान-ए-मन’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइजी की फिल्मों में काम कर चुके हैं।

वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन पत्रकार की भूमिका में होगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है, जो इस साल के मार्च तक चलेगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे  हैं। ‘बच्चन पांडे’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: आखिर कौन हैं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’? जिनका किरदार निभाकर आलिया हो रही ट्रेंड

Related posts

मीडिया रिपोर्ट के खिलाफ बॉलीवुड के 38 प्रोड्यूसर्स पहुंचे हाईकोर्ट

Buland Dustak

2021 में रिलीज होगी जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘No Time To Die’

Buland Dustak

बर्थडे स्पेशल: शाहिद कपूर ने 13 साल छोटी मीरा से रचाई थी शादी

Buland Dustak

ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में कैंसर से निधन

Buland Dustak

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, फैंस से बोले-हल्के हैं लक्षण

Buland Dustak

‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने’ से मशहूर हुए थे रघुबीर यादव

Buland Dustak