27.1 C
New Delhi
September 8, 2024
मनोरंजन

महिला दिवस पर जारी हुआ ‘साइना’ का शानदार ट्रेलर

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का शानदार ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया। यह फिल्म बैडमिटन खिलाड़ी ‘साइना नेहवाल’ की बायोपिक हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभा रही है। वहीं फिल्म में अभिनेता मानव कौल खिलाड़ी के कोच पी गोपीचंद के किरदार में है, जबकि अभिनेत्री मेघना मलिक फिल्म में की माँ का किरदार निभा रही हैं। काफी समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का ट्रेलर परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

parineeti chopra movie saina

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत साइना की माँ (मेघना मलिक) के डायलॉग से होती हैं, जिसमें वह अपनी बेटी को समझाते हुए कहती है -‘रास्ते पर चलना एक बात है बेटा और रास्ता बनाना दूसरी बात, तू न बेटा वो दूसरी बात करने की सोच!’ इसके बाद नन्ही खिलाड़ी से लेकर विजेता बनने तक के सफर के दौरान सामने आए सभी पल का जिक्र किया जाता है। ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं जो मोटिवेट करते हैं, जिनमें से एक में साइना की मां कहती हैं- ‘शेरनी है तू.. साइना नेहवाल है तेरा नाम’।

फिल्म का यह शानदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म ‘साइना’ स्पोर्ट्स पर आधारित परिणीति की पहली फिल्म है। नेहवाल की इस बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 26 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: आखिर कौन हैं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’? जिनका किरदार निभाकर आलिया हो रही ट्रेंड

Related posts

बर्थडे स्पेशल: शाहिद कपूर ने 13 साल छोटी मीरा से रचाई थी शादी

Buland Dustak

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार और मुंबई पुलिस में खींचतान

Buland Dustak

दफ्तर तोड़े जाने पर भड़कीं कंगना का ट्वीट, लिखा: ‘लोकतंत्र की हत्या’

Buland Dustak

JIFF 2021 : 15 से 19 तक OTT पर मुफ्त होगा 266 फिल्मों का प्रदर्शन

Buland Dustak

बर्थडे स्पेशल: अनुपम खेर ने 29 साल की उम्र में पर्दे पर निभाया था बुजुर्ग का किरदार

Buland Dustak

कंगना रनौत जमकर हो रही है ट्रोल, कही थी अपने पिता को पलटकर थप्पड़ मारने की बात

Buland Dustak