26.1 C
New Delhi
September 8, 2024
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के महानायक “अमिताभ बच्चन” कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने स्वयं ट्वीट कर जानकारी दी कि वह कोविड पॉजिटिव है। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा -‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूँ।

अस्पताल के लोग प्रशासन को इसकी जानकारी दे रहे है। परिवार और बाकि के स्टाफ का भी टेस्ट हुआ है, रिपोर्ट आना बाकि है। पिछले दस दिनो में  जो भी लोग मुझसे मिले है वो कृपया अपनी जांच करायें।’

अमिताभ बच्चन

आज शाम अमिताभ के घर पर ही उनका कोविड टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आते ही दुनियाभर के उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर बताई जा रही है और फैंस सोशल मीडिया के जरिये उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए हैं। पहले यह फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में कोरोना महामारी की वजह से इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया।

यह भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शशिकला का 88 की उम्र में हुआ निधन

Related posts

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पर शाहरुख और काजोल ने ट्विटर पर बदला नाम

Buland Dustak

कोरोना पर विजय के बाद बिग बी ने शुरू की KBC 12 की शूटिंग

Buland Dustak

मनोज बाजपेयी जन्मदिन : ऐसे बने अभिनय की दुनिया के ‘सरदार खान’

Buland Dustak

‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मशहूर कवि कुमार विश्वास

Buland Dustak

कल रिलीज होगा जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ का ट्रेलर

Buland Dustak

अभिनेत्री नीतू कपूर हुईं 62 साल की बच्चों संग मनाया जन्मदिन

Buland Dustak