27.1 C
New Delhi
September 8, 2024
खेल जगत

एक साल से अधिक लंबे अंतराल के बाद विजेंदर सिंह रिंग में करेंगे वापसी

नई दिल्ली, 22 फरवरी विजेंदर सिंह

भारत के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और ओलंपिक पदक विजेता विजेंदर सिंह कोविड -19 के कारण एक साल से अधिक लंबे अंतराल के बाद रिंग में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने भारत में मार्च में विजेंदर के आगामी फाइट की घोषणा कर दी है। हालांकि प्रमोटर ने प्रतिद्वंद्वी, तिथि और स्थान की अभी जानकारी नहीं दी है।

फाइट के लिए अंडरकार्ड के रूप में युवा और प्रतिभाशाली मुक्केबाजों के एक समूह की भी घोषणा की जानी बाकी है। नवंबर 2014 में अपने आखिरी मुकाबले में डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर सिंह ने घाना के पूर्व राष्ट्रमंडल चैंपियन चार्ल्स एडमू को शिकस्त दी थी। यह उनकी लगातार 12वीं जीत थी।

नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में सफलताओं के बाद, यह विजेंदर की 13वीं और भारत में उनकी पांचवीं पेशेवर बाउट होगी। विजेंदर पिछले एक महीने से कठोर प्रशिक्षण ले रहे हैं और रिंग में उतरने के लिए उतावले हैं।

रिंग में वापसी को लेकर विजेंदर ने कहा “मैं रिंग में वापसी करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैं फिर से उत्साहित और उत्सुक हूं कि रिंग में फिर से प्रवेश करूं। मैं खुद को बाउट के लिए फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। प्रतिद्वंद्वी कोई भी हो मुझे इसका कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरा ध्यान केवल अपने अजेय क्रम को बरकरार रखने पर है।”

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ एससी/ एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

Related posts

पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन

Buland Dustak

Doda Sports Stadium में किया गया डोडा क्रिकेट लीग का उद्घाटन

Buland Dustak

AIFF महिला फुटबॉलर ऑफ द ईयर चुनीं गईं बाला देवी

Buland Dustak

विश्व चैंपियनशिप के आधिकारिक दस्ताने अब सफेद रंग के होंगे: AIBA

Buland Dustak

ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारतीय महिला हॉकी टीम का सेमीफाइनल में प्रवेश

Buland Dustak

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को एबी डीविलियर्स की जरूरत : रवि शास्त्री

Buland Dustak