27.1 C
New Delhi
September 8, 2024
खेल जगत

मेसी बार्सिलोना छोड़कर कहीं नहीं जा रहे : जोसेप मारिया बार्टोमू

मेसी बार्सिलोना छोड़कर कहीं नहीं जा रहे : जोसेप मारिया बार्टोमू

बार्सिलोना, 19 अगस्त।

बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेप मारिया बार्टोमू ने कहा है कि स्ट्राइकर लियोनेल मेसी कहीं नहीं जा रहे हैं और वह क्लब के लिए खेलते हुए ही अपने करियर को समाप्त करना चाहते हैं। उनकी यह टिप्पणी मेसी के क्लब को छोड़ने की अटकलों के बाद आई है। 
बार्टोमू ने बार्सा टीवी से बातचीत में कहा, “मेसी बार्सिलोना में खेलते हुए अपने करियर को समाप्त करना चाहते हैं। मैं नियमित रूप से उनसे और उनके पिता से बात करता हूं। वह हमारे कार्यालय का हिस्सा है। कोमैन नए प्रबंधक होंगे और उन्होंने मुझे बताया कि मेसी हमारे नए प्रोजेक्ट के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।” 

उन्होंने कहा, “टीम में उतना ही परिवर्तन होगा,जितना जरूरी है। मैंने वर्तमान टीम को एक और साल के लिए अवसर देने का फैसला किया। शायद पिछले साल टीम में परिवर्तन शुरू करने का समय था।” 
चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख ने बार्सिलोना को 8-2 से करारी शिकस्त दी थी, और तब से, क्लब एक संकट से जूझ रहा है। हेड कोच क्विक सेटियन और तकनीकी प्रबंधक एरिक एबाइडल पहले ही विदा हो चुके हैं। बार्टोमू ने पुष्टि की कि रोनाल्ड कोमैन बार्सिलोना के नए कोच होंगे। 

बार्टोमू ने नेमार के बार्सिलोना वापस आने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पीएसजी अपने स्टार स्ट्राइकर को बेचना नहीं चाहता है। बार्सिलोना 2019-20 सत्र में एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। ला लीगा 2019-20 की अंकतालिका में बार्सिलोना, रियल मैड्रिड के पीछे, दूसरे स्थान पर था। 

Related posts

मुक्केबाजी विश्व कप : भारत ने तीन स्वर्ण सहित जीते नौ पदक

Buland Dustak

टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम घोषित, 10 खिलाड़ी करेंगे पदार्पण

Buland Dustak

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, टोक्यो ओलंपिक में भारत को दिलाया पहला स्वर्ण

Buland Dustak

अहमदाबाद टेस्ट : भारत की पहली पारी 365 पर सिमटी, सुंदर शतक से चुके

Buland Dustak

टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने गैरी किसिक से की सगाई

Buland Dustak

एएफसी विमेंस एशियन कप इंडिया 2022 : चीन ने जीत के साथ की शुरूआत

Buland Dustak